जम्मू कश्मीर: पंपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

बीते 3 महीने में इंटरनेशनल बॉर्डर पर ये दूसरी सुरंग मिली थी। इन सुरंगों का इस्तेमाल पाकिस्तान अपने आतंकियों को भारत भेजने के लिए करता है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक फोटो।

Jammu and Kashmir: इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं और एक आतंकी ने सरेंडर किया है। आतंकियों के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी बीच कश्मीर जोन की पुलिस ने जानकारी दी है कि पंपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है।

इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं और एक आतंकी ने सरेंडर किया है। आतंकियों के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। आतंकियों के पास से 2 राइफल, 5 मैग्जीन, एक ग्रेनेड और 2 पिस्टल बरामद हुई हैं।

बता दें कि हालही में जानकारी मिली थी कि पाकिस्तान, जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले की प्लानिंग कर रहा है। इंटरनेशनल बॉर्डर पर एक सुरंग भी मिली थी, जिसके जरिए पाकिस्तान, आतंकी घुसपैठ कराने की कोशिश करता है।

जम्मू कश्मीर: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ में फिर तोड़ा सीजफायर

बीते 3 महीने में इंटरनेशनल बॉर्डर पर ये दूसरी सुरंग मिली थी। इन सुरंगों का इस्तेमाल पाकिस्तान अपने आतंकियों को भारत भेजने के लिए करता है।

सुरंग मिलने के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया था। बॉर्डर से लेकर दूसरे इलाकों की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया था। बॉर्डर पर जवानों की संख्या को भी बढ़ाया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान मशीनों के जरिए सुरंग बनाता है और आतंकी घुसपैठ करवाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें