जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में 2 आतंकी मारे गए थे। आतंकियों के पास से एक एके-47 बंदूक और एक पिस्तौल भी बरामद हुई थी।

Pulwama

फाइल फोटो।

घाटी में इस साल अब तक 184 आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। कई बड़े आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर कर दिया है। 

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला पुलवामा (Pulwama) जिले का है। यहां के हाकरीपुरा (काकापुरा) इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं। अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं और ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में 2 आतंकी मारे गए थे। आतंकियों के पास से एक एके-47 बंदूक और एक पिस्तौल भी बरामद हुई थी। ये ऑपरेशन सोमवार शाम से ही चल रहा था, जिसमें एक आतंकी कल मारा गया था और एक आज मारा गया है।

ये भी पढ़ें- एशिया का चौथा सबसे ताकतवर देश है भारत, इस नंबर पर हैं चीन और अमेरिका, रिपोर्ट में दावा

मारे गए आतंकियों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि खुफिया एजेंसियों को ये जानकारी मिली थी कि मेलहुरा में आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके को खाली करवाया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी मारे गए। बता दें कि घाटी में इस साल अब तक 184 आतंकी मारे गए हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें