जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, ऑपरेशन जारी

घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला श्रीनगर का है, जहां आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है।

Srinagar

फाइल फोटो

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला श्रीनगर का है, जहां आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस और CRPF मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। ये जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस ने दी है।

बता दें कि घाटी में आतंकी बीते कुछ समय से तेजी से सक्रिय हुए हैं। हालही में खबर आई थी कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं को आतंकी लगातार निशाना बना रहे हैं। पिछले छह महीने के दौरान कश्मीर घाटी में आतंकियों ने 14 बीजेपी नेताओं की हत्या की है। इसमें दो आतंकी वारदातें ऐसी हैं, जब आतंकियों ने तीन-तीन नेताओं की जान ले ली। घाटी में मौजूद आतंकवादी लगातार नेताओं की निर्मम हत्या कर डर और अराजकता की स्थिति पैदा करना चाहते हैं।

झारखंड: अस्तित्व बचाने की जद्दोजहद में नक्सली संगठन, कैडर की कमी को पूरा करने के लिए प्रवासी मजदूरों को संगठन में शामिल करने का सुनाया फरमान

29 अक्टूबर को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव नेता फिदा हुसैन समेत 3 लोगों की आतंकवादियों (Terrorists) ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनके साथ बीजेपी कार्यकर्ता उमर रमजान हाजम और उमर राशिद बेग की भी हत्या कर दी गई थी। एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी और दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें