जम्मू कश्मीर: आतंकी कमांडर की याद में खेला गया क्रिकेट मैच, हिरासत में लिए गए 10 लोग

Jammu And Kashmir: शोपियां जिले में 10 युवाओं पर कार्रवाई की गई है। इन युवाओं ने आतंकी की याद में एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया था।

Jammu And Kashmir

सोर्स- सोशल मीडिया

Jammu And Kashmir: 2019 में एक आतंकी कमांडर सैयद रूबन मारा गया था। उसी की याद में उसके भाई ने क्रिकेट मैच का आयोजन किया था। खबर ये भी है कि क्रिकेट खेलने वाले लोगों के पास जो जर्सी थी, उस पर आतंकी की फोटो छपी थी और इस मैच को देखने के लिए काफी लोग आए थे।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। फिर भी आतंकी गतिविधियों से जुड़े लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

शोपियां जिले में 10 युवाओं पर कार्रवाई की गई है। इन युवाओं ने एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया था, जोकि एक आतंकी कमांडर की याद में आयोजित किया गया था।

इन युवाओं पर गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत कार्रवाई हुई है और हिरासत में लिया गया है। बता दें कि 2019 में एक आतंकी कमांडर सैयद रूबन मारा गया था। उसी की याद में उसके भाई ने क्रिकेट मैच का आयोजन किया था।

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहर: भारत में 13 दिनों में 10 लाख कोरोना संक्रमित, ब्राजील को पछाड़कर अमेरिका के करीब पहुंचा भारत

एक अधिकारी ने इस मामले के बारे में कहा कि आतंकवाद को आकर्षक बनाना यूएपीए के तहत अपराध है।

मिली जानकारी के मुताबिक खबर ये भी है कि क्रिकेट खेलने वाले लोगों के पास जो जर्सी थी, उस पर आतंकी की फोटो छपी थी और इस मैच को देखने के लिए काफी लोग आए थे।

पुलिस को जैसे ही इस मामले में जानकारी मिली, तो वो फौरन हरकत में आई और आरोपियों पर कार्रवाई की। ग्राउंड में भी मारे गए आतंकियों के पोस्टर लगे थे।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें