जम्मू कश्मीर: बीते एक साल में नहीं टूटा सीजफायर, कश्मीर में अभी भी 70 विदेशी आतंकी मौजूद

घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच सोमवार को भारतीय सेना ने कश्मीर में सक्रिय आतंकियों और सीजफायर के मुद्दे पर जानकारी साझा की है।

terrorists

जीओसी (जनरल ऑफिसर कमांडिंग)-15 कोर, लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडेय

घाटी में अभी भी करीब 70 विदेशी आतंकी (terrorists) हैं। गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस साल 100 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच सोमवार को भारतीय सेना ने कश्मीर में सक्रिय आतंकियों और सीजफायर के मुद्दे पर जानकारी साझा की है।

जीओसी (जनरल ऑफिसर कमांडिंग)-15 कोर, लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडेय ने बताया है कि इस साल हुए समझौते के बाद से संघर्षविराम उल्लंघन की कोई घटना नहीं हुई है।

Jharkhand: स्थापना सप्ताह के दौरान बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं नक्सली, अलर्ट जारी

उन्होंने बताया कि घाटी में अभी भी करीब 70 विदेशी आतंकी (terrorists) हैं। गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस साल 100 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। वहीं जो आतंकी सरेंडर कर रहे हैं, सेना उन्हें सुधरने का मौका दे रही है।

रविवार को जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा था कि शांति की राह में रोड़ा पैदा करने वालों से सरकार सख्ती से निपटेगी। किसी को भी देश की एकता और संप्रभुता को नुकसान पहुंचाने की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

सिन्हा ने ये भी कहा था कि जम्मू-कश्मीर की स्थिति बदल गई है और पुलिस का काम सराहनीय है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें