Jammu and Kashmir: सेना ने बड़े आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच खबर मिली है कि मेंढर के कलाबान एरिया में सेना और एसओजी ने एक बड़े आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

Jammu and Kashmir

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच खबर मिली है कि मेंढर के कलाबान एरिया में सेना और एसओजी ने एक बड़े आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

आतंकी ठिकाने के बारे में 27 और 28 अक्टूबर की रात में पता चला। इस दौरान हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

बता दें कि सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। हालही में बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे और एक जवान घायल हुआ था।

बडगाम जिले के चदूरा इलाके मोआचवाह में ये मुठभेड़ मंगलवार रात शुरू हुई। पुलिस को इनपुट मिला था कि इस जगह पर आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

Chhattisgarh: सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, नक्सली कैंप ध्वस्त

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हुई। आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग ना जाएं, इसलिए गांव के सभी प्रवेश द्वार और निकास द्वार को सील कर दिया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक, मारे गए आतंकी जैश ए मोहम्मद से संबंधित थे। उन्होंने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका और फायरिंग की। सुरक्षाबलों ने उन्हें सरेंडर करने के लिए भी कहा, लेकिन आतंकियों ने उनकी बात नहीं मानी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई शुरू की गई और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें