जम्मू कश्मीर: सेना और पुलिस के अधिकारियों ने आतंकियों के परिजनों से की मुलाकात, की ये अपील

Jammu and Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है। फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Indian Army

File Photo

Jammu and Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है। फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बीच सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने सक्रिय आतंकियों के परिजनों से बातचीत की है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है। फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बीच सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के सभी सक्रिय आतंकियों से अपील की है कि वे सरेंडर कर दें और मुख्यधारा में शामिल हों।

सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने सक्रिय आतंकियों के परिजनों से बातचीत की और उन्हें ऑफर देते हुए कहा कि अगर लाइव एनकाउंटर के समय भी आतंकी सरेंडर करे तो सेना के जवान उनकी जान बचाएंगे।

अधिकारियों ने कहा कि सेना के जवान गोली खाकर भी सरेंडर कर रहे आतंकी को बचाएंगे। अधिकारियों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आयोजित एक खेल महोत्सव- “जश्न-ऐ-जनूब” के दौरान आतंकियों के परिजनों से मुलाकात के दौरान ये बातें कहीं।

झारखंड: नक्सली एसपीओ को बना सकते हैं निशाना, अलर्ट जारी

इस दौरान जनरल ऑफिसर कमांडिंग 15 कोर, लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र प्रताप पांडे, पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर क्षेत्र मौजूद रहे।

जनरल ऑफिसर कमांडिंग 15 कोर डीपी पांडे ने ये कहा कि अगर आतंकी इस बात से डर रहे हैं कि वे सरेंडर करेंगे तो बाकी के आतंकी उन्हें मार देंगे, तो फिकर ना करें। अपने सरेंडर के बारे में किसी को ना बताएं, और नजदीक के पुलिस स्टेशन या सेना के कैंप में चले जाएं, उसके बाद उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी।

जनरल पांडे ने आतंकियों के परिवारों से भी अपील की कि वे अपने बच्चों को मुख्यधारा में वापस आने के लिए राजी करें। उनकी सुरक्षा हम करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें