जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अनंतनाग में मुठभेड़, एक आतंकी गिरफ्तार

मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी घायल हो गया है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। ये मुठभेड़ गुरुवार को हुई है। गिरफ्तार आतंकी की पहचान जहीर अब्बास के तौर पर हुई है।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी (terrorist) को गिरफ्तार कर लिया गया, उसके पेट में गोली लगी है। आतंकी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। गिरफ्तार आतंकी की पहचान जहीर अब्बास के तौर पर हुई है।

जम्मू-कश्मीर: राज्य में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी (terrorist) घायल हो गया है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। ये मुठभेड़ गुरुवार को हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के बाबा गुंद खलील इलाके की घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

भारत के साथ चीन की आक्रामक नीति के खिलाफ अमेरिका, ड्रैगन के विरोध में अमेरिकी संसद ने रक्षा नीति विधेयक पास किया

मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी (terrorist) को गिरफ्तार कर लिया गया, उसके पेट में गोली लगी है। आतंकी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

गिरफ्तार आतंकी की पहचान जहीर अब्बास के तौर पर हुई है। वह पुलवामा जिले का रहने वाला है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। अब तक कई बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की साजिश रचते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें