जम्मू कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर है अमरनाथ यात्रा, आईईडी और स्टीकी बम का कर सकते हैं इस्तेमाल

Amarnath Yatra: आतंकी सुरक्षाबलों को भी निशाना बना रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह सतर्क हैं और आतंकियों से निपटने के लिए रणनीति बनाई गई है।

Amarnath Yatra

Amarnath Yatra: सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी संगठन अमरनाथ यात्रा में रुकावट डालने की कोशिश में लगे हैं।

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी संगठन अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) में रुकावट डालने की कोशिश में लगे हैं। बीते कुछ समय से आतंकियों ने कश्मीर में आतंकी हमलों को तेज कर दिया है। ऐसा करने का मकसद साफ है कि आतंकी अमरनाथ के यात्रियों को डराना चाहते हैं।

आतंकी सुरक्षाबलों को भी निशाना बना रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह सतर्क हैं और आतंकियों से निपटने के लिए रणनीति बनाई गई है।

Holi Bhai Dooj 2021: आज है भाई दूज, जानें इसका महत्व और शुभ मुहूर्त

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी कश्मीर के अनंतनाग, कुलगाम और पुलवामा जिले से गुजरने वाले हाइवे पर अपना बेस बना रहे हैं। वह युवाओं को बरगलाकर अपने साथ मिलाने की कोशिश में हैं। हमलों के दौरान आतंकी आईईडी और स्टीकी बम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

गौरतलब है कि बीते 3 सालों में हर बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हुई है। सुरक्षाबल पूरी तरह मुस्तैद हैं और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और आतंकी हमलों के जरिए बदला लेना चाहते हैं और अपने नापाक मंसूबों को पूरा करना चाहते हैं। यही वजह है कि अमरनाथ यात्रा आतंकियों के निशाने पर है। बता दें कि बीते साल कोरोना की वजह से अमरनाथ यात्रा रद्द हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें