जम्मू-कश्मीर: त्राल में आतंकियों का मददगार आमिर गिरफ्तार, 3 दिनों में 11 मददगारों पर गिरी गाज

सुरक्षाबलों ने त्राल के गांव सैयदाबाद में तलाशी अभियान चलाया था। इसी दौरान आमिर अशरफ खान पुत्र मोहम्मद अशरफ खान को गिरफ्तार किया गया।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर।

Terrorists News: इस ऑपरेशन को अवंतीपोरा पुलिस, 42 आरआर और सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन ने मिलकर अंजाम दिया। इससे पहले गुरुवार को अल-बदर के 4, बुधवार को जैश के 6 मददगार गिरफ्तार किए गए थे। 

जम्मू-कश्मीर: राज्य में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। ताजा मामला त्राल का है। यहां सुरक्षाबलों ने सैयदाबाद इलाके से आतंकियों के एक मददगार को पकड़ा है। बता दें कि सुरक्षाबलों ने बीते 3 दिनों में आतंकियों के 11 मददगारों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल सुरक्षाबलों ने त्राल के गांव सैयदाबाद में तलाशी अभियान चलाया था। इसी दौरान आमिर अशरफ खान पुत्र मोहम्मद अशरफ खान निवासी सैयदाबाद पस्तूना को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक चीनी हथगोला बरामद किया गया है। थाने में उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

Atal Jayanti 2020: अटल बिहारी वाजपेयी को PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, जानें कैसे हुई थी राजनीति में एंट्री

इस ऑपरेशन को अवंतीपोरा पुलिस, 42 आरआर और सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन ने मिलकर अंजाम दिया। इससे पहले गुरुवार को अल-बदर के 4, बुधवार को जैश के 6 मददगार गिरफ्तार किए गए थे। 

बता दें कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला ये है कि जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी (Militants) मारे गए।

स्थानीय पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी के अनुसार, आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार सुबह बारामूला जिले के करीरी क्षेत्र में वनिगाम पाईन में तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया गया। पुलिस ने मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद सहित बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भी बरामद की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें