जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकी हमले की रची जा रही साजिश, तालिबान से आतंकी संगठन जैश ने की मीटिंग

Terrorist Attack: घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

Terrorist Attack: तालिबानी आतंकियों से कंधार में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की मुलाकात हुई है, इसके बाद से सीमा पार आतंकियों की हलचल देखी गई है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा खबर मिली है कि कश्मीर में आतंकी हमला (Terrorist Attack) हो सकता है। इस बारे में सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट भी जारी किया है।

दरअसल तालिबानी आतंकियों से कंधार में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की मुलाकात हुई है, इसके बाद से सीमा पार आतंकियों की हलचल देखी गई है। खबर है कि आतंकियों ने तालिबान से भारत में आतंकी गतिविधि बढ़ाने के लिए समर्थन मांगा है।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में पुलिस ने इनामी नक्सली को दबोचा, कई संगीन मामलों में है आरोपी

बता दें कि 15 अगस्त को तालिबान ने अफगानिस्तान के काबुल पर कब्जा कर लिया था। इसके बाद से आतंकियों के हौसले बुलंद हैं और वह अपनी गतिविधियों में तेजी ला रहे हैं।

खुफिया जानकारी से ये पता लगा है कि आतंकी श्रीनगर में ग्रेनेड हमला करने की साजिश रच रहे हैं। हालांकि कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि कश्मीर में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें