जम्मू-कश्मीरः आतंकियों के ग्रेनेड हमले में बाल-बाल बचे जवान, 4 नागरिक घायल

Jammu and Kashmir: राज्य में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: आतंकियों के इस हमले में 4 स्थानीय नागरिक घायल हुए हैं। घायलों का इलाज किया जा रहा है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बारामुला के पट्टन इलाके का है, यहां आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है।

आतंकियों के इस हमले में 4 स्थानीय नागरिक घायल हुए हैं। घायलों का इलाज किया जा रहा है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षाबल, सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन निशाना चूक गया।

खुशखबरी: भारत में कोविड वैक्सीन तैयार, जल्द से जल्द हर व्यक्ति को टीका देने की तैयारी में सरकार

निशाना चूकने की वजह से विस्फोट सड़क पर हुआ और इसमें 4 नागरिक घायल हो गए। इसके बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई।

बता दें कि इससे पहले खबर सामने आई थी कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए और एक नागरिक घायल हो गया।

दरअसल 9 दिसंबर की सुबह सुरक्षाबलों को टिकेन जिले के गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सेना की 55 आरआर, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस की एसओजी (SOG) ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। खुद को घिरा हुआ देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें