जम्मू-कश्मीर: हिजबुल मुजाहिदीन के 3 आतंकी गिरफ्तार, पाकिस्तान से फैलाया जा रहा था नफरत का जहर

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

BDC chairman murder

सांकेतिक तस्वीर।

Jammu and Kashmir: गांदरबल एसएसपी खलील अहमद पोसवाल ने इस पूरे ऑपरेशन की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बॉर्डर के उस पार बैठे आतंकी, घाटी के युवाओं को चिन्हित करते हैं और फिर अपने संगठनों में शामिल करने का प्रयास करते हैं।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों आतंकी पाकिस्तान से संपर्क में थे।

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कश्मीर के 3 युवक एक पाकिस्तानी आतंकी फयाज खान के संपर्क में हैं। इन युवकों को पाकिस्तान से ही आतंक फैलाने के निर्देश दिए जाते थे।

तीनों युवकों की पहचान गांदरबल निवासी माजिद रसूल, गुटलीबाग निवासी अर्शिद अहमद खान और मोहम्मद आसिफ नजर के तौर पर हुई है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus Updates: भारत में कोरोना का तांडव जारी, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 49 लाख के पार

गांदरबल पुलिस और 5 आरआर की संयुक्त टीम ने सोमवार देर रात इस ऑपरेशन को अंजाम दिया था। इन तीनों की गिरफ्तारी से कई अहम जानकारियां मिली हैं। इनसे मिली जानकारी के मुताबिक, 3 हैंड ग्रेनेड और कई इलेक्ट्रिक पार्ट्स मिले हैं। इन तीनों के खिलाफ गांदरबल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

गांदरबल एसएसपी खलील अहमद पोसवाल ने इस पूरे ऑपरेशन की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बॉर्डर के उस पार बैठे आतंकी, घाटी के युवाओं को चिन्हित करते हैं और फिर अपने संगठनों में शामिल करने का प्रयास करते हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें