जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया, CRPF के 3 जवान घायल, इलाज जारी

Terrorist Attack: इस आतंकी हमले में CRPF के 3 जवान घायल हुए हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घायल जवानों का इलाज जारी है।

terrorist attack

Terrorist Attack: इस मामले में गांदरबल के एसएसपी खलील पोसवाल का बयान भी सामने आया है। उन्होंने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आज आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में 3 CRPF के जवान घायल हुए हैं।

जम्मू कश्मीर: प्रदेश में लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला गांदरबल के दुदरहामा का है। यहां आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया है।

इस आतंकी हमले में CRPF के 3 जवान घायल हुए हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घायल जवानों का इलाज जारी है।

Jammu Kashmir DDC Elections Results: सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी BJP, गुपकार गठबंधन को मिली 112 सीटें

इस मामले में गांदरबल के एसएसपी खलील पोसवाल का बयान भी सामने आया है। उन्होंने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आज आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में 3 CRPF के जवान घायल हुए हैं।

बता दें कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस साल कई आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। मारे गए आतंकियों में कई बड़े आतंकी भी शामिल हैं। सुरक्षाबलों की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार उन पर हमले कर रहे हैं। हालांकि सुरक्षाबलों की ओर से भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें