जम्मू-कश्मीर: बडगाम में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

बडगाम जिले के चदूरा इलाके मोआचवाह में ये मुठभेड़ मंगलवार रात शुरू हुई। पुलिस को इनपुट मिला था कि इस जगह पर आतंकी छिपे हुए हैं।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हुई। आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग ना जाएं, इसलिए गांव के सभी प्रवेश द्वार और निकास द्वार को सील कर दिया गया था।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ है। 

बडगाम जिले के चदूरा इलाके मोआचवाह में ये मुठभेड़ मंगलवार रात शुरू हुई। पुलिस को इनपुट मिला था कि इस जगह पर आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

नासा ने चंद्रमा की सतह पर खोजा पानी, अब वहां इंसानों के बसने की उम्मीद जगी

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हुई। आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग ना जाएं, इसलिए गांव के सभी प्रवेश द्वार और निकास द्वार को सील कर दिया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक, मारे गए आतंकी जैश ए मोहम्मद से संबंधित हैं। उन्होंने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका और फायरिंग की। सुरक्षाबलों ने उन्हें सरेंडर करने के लिए भी कहा, लेकिन आतंकियों ने उनकी बात नहीं मानी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई शुरू की गई और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें