जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, हथियार बरामद

घाटी में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में 2 आतंकी मारे गए हैं।

सांकेतिक तस्वीर

खुफिया एजेंसियों को ये जानकारी मिली थी कि मेलहुरा में आतंकी (Terrorists) छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके को खाली करवाया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में 2 आतंकी मारे गए हैं।

आतंकियों के पास से एक एके-47 बंदूक और एक पिस्तौल भी बरामद हुई है। ये ऑपरेशन सोमवार शाम से ही चल रहा था, जिसमें एक आतंकी कल मारा गया था और एक आज मारा गया है।

मारे गए आतंकियों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि खुफिया एजेंसियों को ये जानकारी मिली थी कि मेलहुरा में आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके को खाली करवाया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

ये भी पढ़ें- एशिया का चौथा सबसे ताकतवर देश है भारत, इस नंबर पर हैं चीन और अमेरिका, रिपोर्ट में दावा

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी मारे गए। बता दें कि घाटी में इस साल अब तक 184 आतंकी मारे गए हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें