जम्मू-कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार, सप्लाई करते थे हथियार और गोला-बारूद

पुलिस जांच के अनुसार पुलवामा जिले के पंपोर और त्राल इलाकों में वे आंतकियों (Militants) को हथियार और गोला-बारूद के अलावा सामान और आश्रय मुहैया कराते थे।

Militants

Militants

पुलिस अधिकारी के अनुसार, दोनो आतंकियों (Militants) को दक्षिण कश्मीर जिले के अवंतीपोरा इलाके से हिरासत में लिया गया।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) से जुड़े 2 आतंकियों (Militants) को गिरफ्तार किया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी साझा की है। उनके अनुसार, बागड़ त्राल के बिलाल अहमद चोपन और चतलम पंपोर के मुरसलीन बशीर शेख को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, दोनो आतंकियों (Militants) को दक्षिण कश्मीर जिले के अवंतीपोरा इलाके से हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि जांच के अनुसार जिले के पंपोर और त्राल इलाकों में वे आतंकियों (Militants) को हथियार और गोला-बारूद के अलावा सामान और आश्रय मुहैया कराते थे।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस साल जनवरी से लेकर अब तक कई बड़े आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। 

नगरोटा घटना को लेकर भारत ने पाक उच्चायोग को किया तलब, आतंकी हमले को लेकर जताई अपनी नाराजगी

आतंकियों के खिलाफ हो रही ताबड़तोड़ कार्रवाई की वजह से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिशें रचते रहते हैं। लेकिन सुरक्षाबल आतंकियों के नापाक मंसूबों को पूरा नहीं होने दे रहे हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें