कश्मीर में टारगेट किलिंग के लिए दाऊद की शरण में आईएसआई, ‘डी गैंग’ के शूटर्स ने संभाली कमान

आईएसआई ने दाऊद इब्राहिम से आतंक फैलाने के लिए यूपी–बिहार और महाराष्ट्र में मौजूद अपने एजेंटों और स्लीपर सेल को एक्टिव करने को बोला है।

Militants

भारतीय सुरक्षाबलों ने जिस तरह से आतंकवादियों (Militants) की कमर तोड़ दी है‚ उससे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई बुरी तरह से तिलमिला गई है। इस कारण आईएसआई अब भारत के मोस्टवांटेड और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की शरण ली है।

Indian Navy Recruitent 2021: नेवी में निकली 10वीं पास के लिए निकली बंपर भर्ती, जानें डिटेल्स

खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक‚ आईएसआई ने दाऊद इब्राहिम से आतंक फैलाने के लिए यूपी–बिहार और महाराष्ट्र में मौजूद अपने एजेंटों और स्लीपर सेल को एक्टिव करने को बोला है। आईएसआई के दिशानिर्देश पर दाऊद ने ‘डी कंपनी‘ के अपने भरोसेमंदों को बोल भी दिया है कि वे ऐसे शूटरों की पहचान करें‚ जिनका क्रिमिनल रिकॉर्ड अच्छा हो जिससे कि उनको घाटी में टारगेट किलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सके। ऐसे शूटरों को आईएसआई की तरफ से मोटी राशि का लालच भी दिया गया है।

आईएसआई जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग के जरिये अशांति पैदा करने की कोशिश में है। आईएसआई की चाल है कि अगर वारदात के बाद शूटर सुरक्षाबलों के हाथों मारे या पकड़े जाते हैं तो आईएसआई और पाकिस्तान आसानी से अपना पल्ला झाड़ सकते हैं।

सुरक्षा एजेंसियों ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि आतंकवादियों (Militants) के निशाने पर ऐसे कारोबारी भी हैं‚ जो सेब की खरीदारी करने के लिए शोपियां आ रहे हैं। खासतौर पर हिंदू समुदाय के कारोबारी। इसके अलावा कश्मीर में रेहड़ी-पटरी लगाने वाले ऐसे लोगों को भी आतंकी निशाना बना सकते हैं‚ जो कश्मीर के स्थानीय निवासी नहीं हैं और लंबे समय से किराए पर रहकर घाटी में अपना छोटा-मोटा कारोबार कर रहे हैं। ऐसे बाहरी हिंदुओं को भी ये आतंकवादी (Militants) निशाना बनाने की फिराक में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें