भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी संगठनों के बीच मचा हड़कंप, लॉन्च पैड पर बचे केवल 108 आतंकी

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अब तक कई आतंकी ढेर किए जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

सूत्रों का कहना है कि भारतीय सेना और बीएसएफ की तरफ से बीते कुछ समय से आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ जो कार्रवाई की गई है, उसने आतंकी संगठनों और पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई की नींद उड़ा दी है।

नई दिल्ली: आतंकियों (Terrorists)  के खिलाफ सुरक्षाबलों द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अब तक कई आतंकी ढेर किए जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है।

ताजा मामला ये है कि आतंकी (Terrorists), सुरक्षाबलों से खौफ खाने लगे हैं और भारत में घुसपैठ से बचने लगे हैं। यानी अब आतंकी घुसपैठ के लिए लॉन्च पैड पर आने से कतराते हैं।

खबर ये है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए आतंकियों को घुसपैठ के लिए भेजना मुश्किल हो रहा है।

सीमा पर घुसपैठ में नाकाम चीन अब भारत पर कर रहा साइबर हमले, हैकर्स ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बनाया निशाना

सुरक्षाबलों की एक रिपोर्ट से पता चला है कि बॉर्डर पर नए साल में आतंकियों की संख्या में भारी गिरावट देखी गई है। सूत्रों का कहना है कि इस बार लॉन्च पैड पर केवल 108 आतंकी दिखाई दिए हैं।

सूत्रों का कहना है कि भारतीय सेना और बीएसएफ की तरफ से बीते कुछ समय से आतंकियों के खिलाफ जो कार्रवाई की गई है, उसने आतंकी संगठनों और पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई की नींद उड़ा दी है।

आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों का सामना करने से कतराते नजर आ रहे हैं। क्योंकि आतंकियों को ये बात समझ आ गई है कि सुरक्षाबलों का सामना होते ही उनकी मौत निश्चित है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें