Indian Army Recruitment: 7 दिसंबर से भेजे जाएंगे कॉल लेटर, उम्मीदवारों को लानी होगी कोविड-19 निगेटिव रिपोर्ट

Indian Army Recruitment: साल 2019-20 के लिए फतेहपुर सेना भर्ती (Indian Army Recruitment) रैली परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को कॉल लेटर 7 दिसंबर से भेजे जाएंगे।

Army Day 2021

सांकेतिक तस्वीर

फतेहपुर सेना भर्ती (Indian Army Recruitment) रैली की सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) 1 नवंबर को आयोजित की गई थी। सफल उम्मीदवारों को कॉल अप लेटर का वितरण आरओ मुख्यालय लखनऊ कैंट में 7 दिसंबर से शुरू होगा।

Indian Army Recruitment: साल 2019-20 के लिए फतेहपुर सेना भर्ती (Indian Army Recruitment) रैली परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को कॉल लेटर 7 दिसंबर से भेजे जाएंगे। सैन्य प्रवक्ता ने 4 दिसंबर को बताया कि फतेहपुर सेना भर्ती रैली की सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) 1 नवंबर को आयोजित की गई थी। सफल उम्मीदवारों को कॉल अप लेटर का वितरण आरओ मुख्यालय लखनऊ कैंट में 7 दिसंबर से शुरू होगा।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 96 लाख के पार, दिल्ली में आए 4,067 नए केस

सैन्य प्रवक्ता के अनुसार, जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में मेरिट सूची में जगह बनाई है, उन्हें प्रशिक्षण केंद्रों पर भेजने के लिये कॉल अप पत्र भेजे जाएंगे। उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि सरकार द्वारा जारी कोविड-19 (COVID-19) से संबंधित दिशा निदेर्शों का पालन करें। कायार्लय परिसर में प्रवेश करते समय मास्क पहनना अनिवार्य है।

ये भी देखें-

प्रवक्ता के मुताबिक, उम्मीदवारों के पास अधिकृत नामित सरकारी अस्पताल से कोविड-19 निगेटिव रिपोर्ट होना चाहिए। प्रेषण के दिन से पहले कोविड-19 (Covid-19) नेगेटिव रिपोर्ट दो दिन से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें