भारतीय सेना में शामिल होने के लिए 10वीं और 12वीं पास के लिए बड़ा मौका, कल है आवेदन की आखिरी तारीख

24 मार्च 2021 तक Indian Army की भर्ती रैली चल रही है। इसलिए कल आवेदन की आखिरी तारीख है। आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Indian Army

भारतीय सेना (फाइल फोटो)

Indian Army के लिए भर्ती पुरी, कटक, भद्रक, बालासोर, खोरदा, मयूरभंज, जगत्सिंगपुर, जाजपुर, केंद्रपाड़ा और नयागढ़ जिलों के योग्य उम्मीदवारों के लिए की जा रही है।

नई दिल्ली: भारतीय सेना (Indian Army) में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ी खबर है। 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए आवेदन करने की कल आखिरी तारीख है।

बता दें कि कटक में 12 से 24 मार्च 2021 तक भर्ती रैली चल रही है। इसलिए कल आवेदन की आखिरी तारीख है। जिन युवाओं ने आवेदन नहीं किया है, वह कल तक भारतीय सेना (Indian Army) की आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 11 जनवरी 2021 से शुरू हुआ था। इसके अलावा सीधे इस लिंक https://joinindianarmy.nic.in/Default पर क्लिक करके आवेदन किया जा सकता है।

पैंगोंग से डिसएंगेजमेंट के बाद अपने सैनिकों को रुतोग इलाके में बसा रहा चीन, भविष्य में इस्तेमाल कर सकता है यह बेस

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक, भर्ती पुरी, कटक, भद्रक, बालासोर, खोरदा, मयूरभंज, जगत्सिंगपुर, जाजपुर, केंद्रपाड़ा और नयागढ़ जिलों के योग्य उम्मीदवारों के लिए की जा रही है।

उम्मीदवारों को उनके एडमिट कार्ड ईमेल कर दिए जाएंगे। बता दें कि सेना की तरफ से ये भर्ती सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर क्लर्क / स्टोर कीपर टेक्निकल, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर ट्रेडसमैन और सोल्जर टेक्निकल नर्सिंग असिस्टेंट के लिए की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें