भारतीय सेना के हवलदार अनुज तोमर और ITBP के सिपाही सोहनवीर भड़ाना शहीद, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

भारतीय सेना के हवलदार अनुज तोमर मूल रूप से यूपी के बागपत के रंछाड गांव के निवासी थे। वह सेना की सिग्नल कोर में हवलदार के पद पर शिलांग में तैनात थे।

Indian Army

शहीद अनुज तोमर (फाइल फोटो)

भारतीय सेना (Indian Army) के हवलदार अनुज तोमर मूल रूप से यूपी के बागपत के रंछाड गांव के निवासी थे। वह सेना की सिग्नल कोर में हवलदार के पद पर शिलांग में तैनात थे।

बागपत: भारतीय सेना के हवलदार अनुज तोमर (Anuj Tomar) और ITBP के सिपाही सोहनवीर भड़ाना (Sohanveer Bhadna) का रविवार को उनके पैतृक गांवों में अंतिम संस्कार किया गया। ये दोनों ही जवान हार्ट अटैक का शिकार हुए थे।

भारतीय सेना (Indian Army) के हवलदार अनुज तोमर मूल रूप से यूपी के बागपत के रंछाड गांव के निवासी थे। वह सेना की सिग्नल कोर में हवलदार के पद पर शिलांग में तैनात थे। शुक्रवार को डयूटी के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

Coronavirus: देश में कम नहीं हो रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, दिल्ली में कम हो रहा कहर

उनकी शहादत की खबर जैसे ही उनके घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया। रविवार को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

वहीं ITBP के सिपाही सोहनवीर भड़ाना ग्राम चिरचिटा के मूल रूप से निवासी थे। वह लद्दाख में आईटीबीपी (भारत तिब्बत सीमा पुलिस) में सिपाही थे।

सोहनवीर 5 दिन पहले बीमार पड़े थे, जिसके बाद उन्हें विमान से बरेली लाया गया था और आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन शनिवार दोपहर उनका हार्ट अटैक होने से उनका निधन हो गया। रविवार सुबह उनके पार्थिव शरीर का पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें