पाकिस्तान पर कहर बनकर टूटा भारतीय सेना का गुस्सा, 4 पाकिस्तानी सैनिक ढेर, 5 पाक चौकियां तबाह

पाकिस्तान (Pakistan) लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में रहता है। ताजा मामला पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर का है।

Indian Army

फाइल फोटो।

पाकिस्तान (Pakistan) भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के चक्कर में लगातार सीजफायर का उल्लंघन करता है, लेकिन भारतीय सेना की सतर्कता की वजह से उसके नापाक मंसूबे कामयाब नहीं हो पाते हैं।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में रहता है। ताजा मामला पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर का है।

यहां पाकिस्तान (Pakistan) ने गोलीबारी की लेकिन भारतीय सेना ने उसे ऐसा जवाब दिया, जिसे वो लंबे समय तक याद रखेगा। भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी सेना के 4 सैनिक मार गिराए हैं। इसके अलावा भारत ने पाकिस्तान की 5 चौकियों को भारी नुकसान पहुंचाया है।

पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में BSF के 2 जवान घायल हुए हैं और रिहायशी इलाकों में गोले गिरने से आधा दर्जन से ज्यादा मकानों को नुकसान पहुंचा है। घायल जवानों का नाम सीएच मनोहर और रियाज अहमद है।

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: नक्सलियों के नापाक मंसूबों पर फिरा पानी, ITBP के जवानों ने बरामद किया 5 किलो का IED

बता दें कि पाकिस्तान, भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के चक्कर में लगातार सीजफायर का उल्लंघन करता है, लेकिन भारतीय सेना की सतर्कता की वजह से उसके नापाक मंसूबे कामयाब नहीं हो पाते हैं।

बीती देर रात पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था, जिसके बाद सेना ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App