ताज होटल पर 26/11 जैसे हमले की मिली धमकी, कॉल करने वाले ने बताया नाम और Whatsapp नंबर

मुंबई (Mumbai) के ताज होटल (Hotel Taj) पर दोबारा 26/11 जैसा हमला (26/11 Attack) करने की धमकी दी गई है। धमकी फोन पर दी गई है। मुबंई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, कल पाकिस्तान के कराची से फोन पर ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

Hotel Taj

फाइल फोटो।

मुंबई (Mumbai) के ताज होटल (Hotel Taj) पर दोबारा 26/11 जैसा हमला (26/11 Attack) करने की धमकी दी गई है। धमकी फोन पर दी गई है। मुबंई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, कल पाकिस्तान के कराची से फोन पर ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई, जिसके बाद होटल और उसके आस-पास के इलाकों में कड़ी सुरक्षा लगा दी गई है।

मुबंई पुलिस का भी इस पर बयान सामने आया है। पुलिस ने कहा, “कल कराची, पाकिस्तान से फोन पर ताज होटल (Hotel Taj) को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद होटल और आस-पास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।” जानकारी के अनुसार, कॉल करने वाले व्यक्ति ने धमकी दी, “कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुआ आतंकी हमला सभी ने देखा है। अब ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा।”

भारत में 59 चाइनीज मोबाइल ऐप्स पर लगा बैन, TikTok की ओर से आया यह बयान…

ताज होटल प्रशासन ने पुलिस को धमकी की सूचना दी। बताया जा रहा है कि धमकी भरा फोन पाकिस्तान से आया है। रातभर मुंबई पुलिस और होटल स्टाफ ने मिलकर पूरे होटल की सुरक्षा का मुआयना किया। होटल में रात से ही सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। यहां आने वाले गेस्ट और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। होटल में रह रहे गेस्ट की पूरी डीटेल खंगाली जा रही है। साथ ही दक्षिण मुंबई में पुलिस की नाकाबंदी बढ़ा दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, होटल के फोन पर कॉल कर एक शख्स ने ताज होटल (Hotel Taj) में फिर से 26/11 जैसा आतंकी हमला कराने की धमकी दी। कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम सुल्तान बताया है। फोन करने वाले शख्स ने होटल कर्मचारी को अपना वाट्सएप (Whatsapp) नंबर भी दिया है। पुलिस इस मामले की तह तक जाने में जुट गई है।