गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

देशभर में जारी कोरोना संकट के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी।

Amit Shah Tests Covid-19 Positive, Amit Shah

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित।

देशभर में जारी कोरोना संकट के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने कोविड टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। ट्वीट में उन्होंने उन सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने का अनुरोध किया जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह लगातार मॉनिटर कर रहे थे। वह लगातार गृह और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक करके रिपोर्ट लेते थे। लेकिन फिलहाल, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है।

एक दिन पहले ही उन्होंने बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। कार्यक्रम वो कई और लोग भी शामिल थे।

अमित शाह के कोरोना पाजिटिव होने की खबर आने के बाद से ही लगातार देशभर के बड़े नेता ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट किया। उन्होंने विश्वास जताया कि गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस की इस चुनौती पर जल्द ही विजय प्राप्त करेंगे।

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना के कुल मामले 17,50,723 हो गए हैं। इनमें बीते 24 घंटों में सामने आए 54,735 नए मामले भी शामिल हैं। बीते 24 घंटों में 853 लोगों की मौत हुई है। अब तक कुल 37,364 लोगों की जान जा चुकी है।