Jammu-Kashmir: हिजबुल मुजाहिदीन की नापाक हरकत, पत्र लिख नेताओं को दी ये धमकी

उर्दू में लिखा गया यह पत्र हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के लेटर पैड पर लिखा गया है। पत्र में लिखा गया है हमारा अभियान पंचायत के नेताओं की हत्या से शुरू हो चुका है।

Hizbul Mujahideen

सांकेतिक तस्वीर।

हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) का यह पत्र कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला को उनके पार्टी मुख्यालय में 12 सितंबर दोपहर बाद मिला। पत्र मिलने के बाद उन्होंने पीर मिट्ठा पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की।

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में फिर से कायराना हरकत की है। इस कुख्यात आतंकी संगठन ने 12 सितंबर को जम्मू के कई नेताओं को धमकी दी है। इन धमकी में भाजपा, कांग्रेस, नेकां समेत कई नेताओं को सियासी गतिविधियां छोड़ने की धमकी दी गई है।

पत्र में अन्य वरिष्ठ नेताओं पीएमओ में राज्य मंत्री डा. जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा, पूर्व उप मुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह, नेकां के संभागीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना, पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह, सुनील शर्मा व शक्ति परिहार, पैंथर्स नेता हर्ष देव सिंह और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना को भी धमकी दी गई है।

COVID-19 Updates: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 47 लाख के पार, बीते 24 घंटे में आए 94,372 नए मामले

हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के धमकी वाले पत्र में कहा गया है कि अगर वे ऐसी गतिविधियों को जारी रखेंगे तो उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। जानाकरी के मुताबिक, यह पत्र कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला को उनके पार्टी मुख्यालय में 12 सितंबर दोपहर बाद हासिल हुआ। पत्र मिलने के बाद उन्होंने पीर मिट्ठा पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की। पीर मिट्ठा पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है।

उर्दू में लिखा गया यह पत्र हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के लेटर पैड पर लिखा गया है। पत्र में लिखा गया है हमारा अभियान पंचायत के नेताओं की हत्या से शुरू हो चुका है। लेकिन आप लोग अपनी सियासी गतिविधियों से हमारे बीच में रुकावट बन रहे हैं। अगर आप सियासी गतिविधियां छोड़ देंगे तो हम आपको माफ करने की कोशिश करेंगे। हम किसी को बिना बताए नुकसान नहीं पहुंचाते हैं, इसलिए हम आपको आगाह कर रहे हैं।

यूपी में 50 की उम्र वाले पुलिसकर्मियों पर लटकी रिटायरमेंट की तलवार

भल्ला के अनुसार, उन्हें पार्टी मुख्यालय में 12 सितंबर की दोपहर के बाद यह पत्र मिला था जो उनके नाम से पोस्ट किया गया था। पत्र के बारे में एसएसपी और स्थानीय पीरमिट्ठा पुलिस को जानकारी दे दी गई है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला ने कहा कि सरकार को नेताओं को पुख्ता सुरक्षा मुहैया करवानी चाहिए।

बता दें कि बीते दिनों आतंकियों (Terrorists) ने घाटी में कई नेताओं की हत्या कर दी थी। दरअसल, सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ जबरदस्त सख्ती की है। एनकाउंटर में कई बड़े आतंकी कमांडर मारे जा रहे हैं। इससे आतंकी बौखला गए हैं और वे इस तरह की नापाक हरकतें कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें