हरियाणा: पानीपत से खालिस्तानी आतंकियों का साथी गिरफ्तार, स्पेशल सेल ने की कार्रवाई

खालिस्तानी (Khalistani) आतंकियों के साथी गुरप्रीत को मॉडल टाउन के 100 नंबर चौक से गिरफ्तार किया गया है। वह इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका और दुबई में बैठे आतंकियों के संपर्क में था।

Khalistani

सांकेतिक तस्वीर

खालिस्तानी (Khalistani) आतंकियों के साथी गुरप्रीत को मॉडल टाउन के 100 नंबर चौक से गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि वह इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका और दुबई में बैठे आतंकियों के संपर्क में था।

पानीपत: हरियाणा के पानीपत से बड़ी खबर सामने आई है। यहां से खालिस्‍तानी (Khalistani) आतंकियों के एक साथी की गिरफ्तारी हुई है। शख्स की पहचान गुरप्रीत के रूप में हुई है।

डीएसपी मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, अमृतसर पुलिस वारंट लेकर आई थी। इसके बाद अमृतसर पुलिस ने गौतम नगर से गुरप्रीत नामक युवक को गिरफ्तार किया।

अमेरिकी एडमिरल ने भारत के साथ दोस्ती पर जताई खुशी, लेकिन भारत-चीन के रिश्तों में खटास को लेकर चिंतित

गुरप्रीत को मॉडल टाउन के 100 नंबर चौक से गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि वह इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका और दुबई में बैठे आतंकियों के संपर्क में था।

पंजाब पुलिस गुरप्रीत से पूछताछ कर रही है और इस बात की संभावना है कि कई बड़े राज सामने आ सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गुरप्रीत पानीपत कोर्ट में वकील के पास मुंशी था। 2 महीने पहले ही उसने लव मैरिज की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें