भारतीय सेना की वर्दी में एयरपोर्ट पर टहल रहे थे 11 लोग, नहीं दिखा पाए ID कार्ड, हुए गिरफ्तार

दरअसल पुलिस को जब कुछ संदिग्ध लगा तो पुलिस ने इन लोगों से ID मांगी, जिसे ये लोग नहीं दिखा सके। इसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया।

Indian Army

Guwahati: पुलिस को जब कुछ संदिग्ध लगा तो पुलिस ने इन लोगों से ID मांगी, जिसे ये लोग नहीं दिखा सके। इसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया।

गुवाहाटी (Guwahati) में गोपीनाथ बारदोलोई इंटरनेशनल (LGBI) एयरपोर्ट से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। असम पुलिस ने यहां से 11 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है, जो भारतीय सेना की वर्दी पहने हुए थे, लेकिन पुलिस को अपनी ID नहीं दिखा पाए।

दरअसल पुलिस को जब कुछ संदिग्ध लगा तो पुलिस ने इन लोगों से ID मांगी, जिसे ये लोग नहीं दिखा सके। इसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया।

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने मंगलवार को इसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। हालांकि अभी तक ये बात पता नहीं लग सकी है कि ये 11 लोग सेना की वर्दी पहनकर क्यों टहल रहे थे।

Jammu Kashmir: नगरोटा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया; 4 जवान घायल

मिली जानकारी के मुताबिक, पेट्रोल टीम ने शुरुआत में सेना की वर्दी पहने 4 लोगों से आईडी मांगी, जब ये लोग आईडी नहीं दिखा सके, तो इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिर इन लोगों ने 7 और लोगों के बारे में जानकारी दी। ये 7 लोग भी आईडी नहीं दिखा सके। इसके बाद इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि उसे इस मामले में किसी बड़ी साजिश की आशंका है। बाकी जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें