JDU में शामिल हुए बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश की मौजूदगी में नई पारी की शुरुआत

गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार से पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में मुलाकात भी की थी। इसके बाद से ही चर्चाएं थीं कि गुप्तेश्वर जेडीयू में शामिल होंगे।

Gupteshwar Pandey

गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार से पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में मुलाकात की थी। इसके बाद से ही चर्चाएं थीं कि गुप्तेश्वर जेडीयू में शामिल होंगे।

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल हो गए। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। गुप्तेश्वर ने कुछ दिन पहले ही डीजीपी पद से VRS ले लिया था, इसके बाद से ही उनके राजनीति में आने के संकेत मिल रहे थे।

गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार से पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में मुलाकात भी की थी। इसके बाद से ही चर्चाएं थीं कि गुप्तेश्वर जेडीयू में शामिल होंगे। हालांकि गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को कहा था कि वो नीतीश कुमार को धन्यवाद देने के लिए उनके ऑफिस गए थे, अभी चुनाव लड़ने की कोई रणनीति नहीं है।

ये भी पढ़ें- Jaswant Singh Death: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, बीते 6 साल से कोमा में थे

गुप्तेश्वर ने कहा था कि मेरे पुलिस कार्यकाल के दौरान नीतीश ने मुझे स्वतंत्र रूप से काम करने दिया, इसलिए मैं उनका धन्यवाद करने जेडीयू के कार्यालय में आया हूं। चुनाव लड़ने की अभी कोई मंशा नहीं है।

इसके अलावा एक खबर ये भी है कि बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी का कद बढ़ा दिया गया है। उन्हें जेडीयू का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। अशोक चौधरी इस समय बिहार सरकार में भवन निर्माण मंत्री हैं।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें