ATS ने वडोदरा से ISIS के आतंकी को किया गिरफ्तार, तैयार कर रहा था स्लीपर सेल्स

गुजरात के वडोदरा के पास से एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकी का नाम जफर अली है और वह तमिलनाडु का रहने वाला है।

ATS

गुजरात के वडोदरा के पास से एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है।

गुजरात के वडोदरा के पास से एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकी का नाम जफर अली है और वह तमिलनाडु का रहने वाला है। जफर अली को ATS ओर वडोदरा पुलिस के साझा ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया है।

ATS
वडोदरा से गिरफ्तार ISIS आतंकी।

गुजरात के वडोदरा के पास से एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकी का नाम जफर अली है और वह तमिलनाडु का रहने वाला है। जफर अली को ATS ओर वडोदरा पुलिस के साझा ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया है। वह वडोदरा के आस-पास रहकर बेस बनाने की तैयारी में था। वडोदरा के गोरवा इलाके से एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) के जरिए आइएसआइ (ISIS) के आतंकी जफर अली की गिरफ्तारी हुई है।

जफर वडोदरा से सटे भरूच जिले के कई गांवों में स्लीपर सेल तैयार कर रहा था। तमिलनाडु के रहने वाले जफर को एजेंसी ने खुफिया आधार पर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकी जफर को दिल्ली पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेगी और पूछताछ करेगी। गुजरात में इस आतंकी ने 4 से 5 लड़कों का ध्रुवीकरण किया था। हालांकि उन लड़कों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है।

एटीएस (ATS) और वडोदरा पुलिस के साझा ऑपरेशन में गिरफ्तार हुए इस आतंकी से पूछताछ में ओर भी सनसनीखेज खुलासा हो सकता है। यहां बता दें कि इससे पहले ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी में आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि जफर दिल्ली में गिरफ्तार तीनों आतंकियों का सहयोगी है।

पढ़ें: गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, 3 आतंकी गिरफ्तार

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें