गुजरात: CM विजय रूपाणी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, रविवार को मंच पर हो गए थे बेहोश

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह रविवार को मंच पर एक कार्यक्रम में बोलते समय बेहोश हो गए थे और गिर पड़े थे।

Vijay Rupani

गुजरात में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन का चुनाव प्रचार चल रहा है। ऐसे में सीएम रूपाणी (Vijay Rupani) भी चुनाव प्रचार के लिए ही पहुंचे थे। लेकिन अचानक उन्हें चक्कर आ गया।

अहमदाबाद: गुजरात के सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह रविवार को मंच पर एक कार्यक्रम में बोलते समय बेहोश हो गए थे और गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। हॉस्पिटल में उनके सारे टेस्ट किए गए, जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हॉस्पिटल के मुताबिक, उनकी हालत स्थिर है।

Uttarakhand Glacier Burst: मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 53, 154 लापता; बचाव कार्य जारी

इससे पहले डॉक्टर ने कहा था, ‘सीएम हॉस्पिटल में अपने कमरे में टहल रहे हैं, उनकी ईसीजी, ईको, सीटी स्कैन, ऑक्सीजन बगैरह का स्तर नॉर्मल है। उन्हें हॉस्पिटल में 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा। उन्हें डिहाइड्रेशन और थकावट की वजह से बेहोशी आई थी।’

बता दें कि गुजरात में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन का चुनाव प्रचार चल रहा है। ऐसे में सीएम रूपाणी (Vijay Rupani) भी चुनाव प्रचार के लिए ही पहुंचे थे। लेकिन अचानक उन्हें चक्कर आ गया। कहा जा रहा है कि उनका बीपी लो हो गया था, इसलिए वे अचानक मंच पर गिर पड़े।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें