मध्य प्रदेश में शिवसेना के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, पत्नी और बेटी पर भी हमला

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू (Ramesh Sahu) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Ramesh Sahu

रमेश साहू (Ramesh Sahu) से जुड़ा ये मामला लूट का नहीं लग रहा है क्योंकि हमलावरों ने किसी भी तरह की चोरी को अंजाम नहीं दिया है। पुलिस को आशंका है कि ये कोई पुरानी रंजिश हो सकती है। रमेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां शिवसेना (Shiv Sena) के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू (Ramesh Sahu) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रमेश की पत्नी और बेटी को भी आरोपियों ने नुकसान पहुंचाया है।

गोरी मारकर आरोपी फरार हो गए हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। इस मामले के सामने आने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है।

इस घटना को इंदौर के पास उमरी खेड़ा में अंजाम दिया गया है। रमेश साहू उमरी खेड़ा में एक ढाबा चलाते थे। हत्या करने वाले आरोपी अज्ञात बताए जा रहे हैं। इन लोगों ने रमेश की पत्नी और बेटी को भी नुकसान पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- चीनी सैनिकों के चंगुल से छुड़ाकर भारतीय सेना ने जिस ‘ब्लैक टॉप’ पर कब्जा किया, कहां है वो?

ये मामला लूट का नहीं लग रहा है क्योंकि हमलावरों ने किसी भी तरह की चोरी को अंजाम नहीं दिया है। पुलिस को आशंका है कि ये कोई पुरानी रंजिश हो सकती है। रमेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रमेश साहू मध्य प्रदेश में करीब 10 साल तक शिवसेना के प्रदेश प्रमुख रहे। उनकी हत्या उनके ढाबे पर ही की गई। हत्या करने के बाद हमलावर फरार हो गए।

पुलिस इस मामले में कई एंगल्स से जांच कर रही है। रमेश के नाम पर भी थाने में आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है। इसलिए इस मामले में पुरानी रंजिश के शक के आधार पर भी जांच की जा रही है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें