यूपी में महिला सिपाही भी सुरक्षित नहीं! युवक ने किया महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

महिला सिपाही के मुताबिक आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 22 मई 2021 को फिर दुष्कर्म किया।

Woman Police

सुरक्षा आपकी, संकल्प हमारा… ये स्लोगन उत्तर प्रदेश की पुलिस का है, लेकिन यदि संकल्प लेने वाला ही अपराध का शिकार हो जाये तो फिर आम आदमी की सुरक्षा का क्या हाल होगा ये आप सोच सकते हैं। कुछ ऐसा ही एक घटना इटावा में हुई है, जहां यूपी की एक महिला सिपाही (Woman Police) से उसके मकान मालिक के बेटे ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दोबारा दुष्कर्म किया।

कोविड-19 तो महज एक शुरुआत है, इसकी उत्पत्ति का पता नहीं चला तो आने वाले ये दो बीमारियां बेहद खतरनाक- अमेरिकी एक्सपर्ट

अपने उपर हुये इस अपराध के खिलाफ ये महिला पुलिस (Woman Police) के शरण में गई है। पीड़िता ने  फ्रैंड्स कालोनी थाने में दुष्कर्म, धमकी, ब्लैकमेलिंग की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आईटी व एससीएसटी एक्ट भी पुलिस ने लगाया है। एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

दरअसल इटावा शहर के एक थाने में तैनात महिला सिपाही (Woman Police) फ्रेंड्स कालोनी थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहती है। महिला सिपाही का आरोप है कि मकान मालिक के बेटे कन्हैया ने 15 अगस्त 2019 को कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर कई बार पैसों की मांग की।

पीड़ित महिला सिपाही (Woman Police) के मुताबिक आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 22 मई 2021 को फिर दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। शनिवार को पीड़ित महिला सिपाही फ्रैंड्स कालोनी थाने पहुंची और पुलिस अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी।

इस घटना के बारे में सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि महिला सिपाही की शिकायत पर कन्हैया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है और इस पूरे मामले की छानबीन वह स्वत: करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें