झारखंड: सुरक्षाबलों और PLFI के उग्रवादियों के बीच मुठभेड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

झारखंड (Jharkhand) के पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी में सीआरपीएफ 94 बटालियन  और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। ये मुठभेड़ रविवार सुबह करीब 5 बजे हुई है।

Naxalites

मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को खुद पर भारी पड़ता देख PLFI उग्रवादी वहां से भाग निकले। सुरक्षाबलों और उग्रवादियों के बीच ये मुठभेड़ लगभग आधे घंटे तक चली।

झारखंड: झारखंड (Jharkhand) में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है और यही वजह है कि नक्सली इस वक्त काफी बौखलाए हुए हैं, और आए दिन किसी ना किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं।

ताजा मामला ये है कि झारखंड (Jharkhand) के पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी में सीआरपीएफ (CRPF) 94 बटालियन और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। ये मुठभेड़ रविवार सुबह करीब 5 बजे हुई है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गुदड़ी सीआरपीएफ (CRPF) 60 बटालियन व हेसाडीह कैंप की सीआरपीएफ (CRPC) 60 बटालियन की टीम कमरोड़ा क्षेत्र में अभियान चला रही थी। वहीं दूसरी तरफ सीआरपीएफ (CRPF) 94 बटालियन भी खूंटी की तरफ अभियान पर निकली थी। और जैसे ही सीआरपीएफ (CRPF) की टीम गुदड़ी थाना क्षेत्र के जतरमा गांव के पास के जंगल में पहुंची, तभी PLFI कमांडर शनिचर ’सूरीन व अजय पूर्ति के दस्ते के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई।

DRDO ने किया Agni Prime मिसाइल का सफल परीक्षण, जानें इसकी खासियत

बता दें कि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को खुद पर भारी पड़ता देख PLFI उग्रवादी वहां से भाग निकले। ये मुठभेड़ लगभग आधे घंटे तक चली। मुठभेड़ खत्म होने पर सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने जंगल से एक पिस्तौल, एक देशी कट्टा, एक बार्नाकुलर, 21 मोबाइल, 3 पॉवर बैंक, दवाई, लेटर पैड, खाने पीने की सामग्री व 7 पिट्ठू बैग आदि बरामद किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें