जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

पूरी रात चली इस सर्च ऑपरेशन को सफलता तब मिली जब तड़के सुबह करीब साढ़े छह बजे आतंकियों (Terrorists) ने सर्च टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

Terrorists

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां जिले में आज तड़के सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ में भारतीय दल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। भारतीय सेना, सीआरपीएफ (CRPF), 44 राष्ट्रीय राइफल  और स्पेशल ऑपरेशन ग्रूप के संयुक्त कार्रवाई में भारतीय सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है।

Terrorists

सैन्य सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों को 16 अप्रैल को गुप्त सूचना मिली थी कि शोपियां के डायरू इलाके में कुछ आतंकी गतिविधि देखी गई है। इस सूचना के आधार पर शोपियां जिले के अधिकारियों ने तत्काल सीआरपीएफ (CRPF), 44 राष्ट्रीय राइफल और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों को एक टास्क फोर्स गठित कर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

आतंकियों के शवों को ना छुएं सुरक्षाबल, कोरोना संक्रमित फिदायीनों की घुसपैठ की कोशिश में ISI

पूरी रात चली इस सर्च ऑपरेशन को सफलता तब मिली जब तड़के सुबह करीब साढ़े छह बजे आतंकियों (Terrorists) ने सर्च टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की घंटों चली जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता हाथ लगी है। दोनों आतंकियों के शव को कब्जे में ले लिया गया है और इनके पास से हथियार, गोला-बारूद के अलावा कई सामग्री भी जब्त की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें