डॉक्टर ने शहीद की बूढ़ी मां से नहीं ली फीस, पूर्व सीएम ने शेयर किया भावुक करने वाला ये VIDEO

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण (Ashok Chavan) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक डॉक्टर, एक बूढ़ी महिला को गले लगाते हुए दिख रहे हैं।

CM Ashok Chavan

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण (Ashok Chavan) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में एक डॉक्टर, एक बूढ़ी महिला को गले लगाते हुए दिख रहे हैं।

मुंबई: भारत एक ऐसा देश है जहां के वीर सपूत अपनी मातृभूमि की रक्षा करने के लिए अपनी जान की कुर्बानी देने से कभी नहीं चूकते। ऐसे वीर सपूतों को भारत और उसका हर एक नागरिक सलाम करता है और उनकी शहादत को नमन करता है।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण (Ashok Chavan) ने एक ऐसा ही वीडियो (Video) शेयर किया है। इस वीडियों में एक डॉक्टर, एक बूढ़ी महिला को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। ये बूढ़ी महिला एक शहीद की मां हैं और डॉक्टर ने शहीद की मां से इलाज की फीस लेने से मना कर दिया है, जिससे पूरा माहौल भावुक हो गया।

अशोक चव्हाण ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘औरंगाबाद के डॉ अल्ताफ एक बूढ़ी महिला का इलाज कर रहे थे, क्योंकि वह इस बात को समझते थे कि ये शहीद की मां हैं, इसलिए उन्होंने अपनी फीस नहीं ली। डॉक्टर के इस विनम्र भाव को देखकर मैंने व्यक्तिगत रूप से उन्हें धन्यवाद दिया।’

झारखंड: सिमडेगा में PLFI के चार नक्सली गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामद

डॉक्टर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोग डॉक्टर को दुआएं दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें