पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए काम करने वाला जासूस गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए काम करने वाले एक कथित जासूस को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी राजस्थान के कोटा जिले से हुई है।

ISI

ISI के लिए काम करने की सूचना पर गिरफ्तार किया गया शख्स मूल रूप से यूपी के बागपत का रहने वाला है और कोटा सैन्य क्षेत्र में कॉन्ट्रैक्ट पर बढ़ईगीरी का काम करता है। उसकी पहचान इमरान के रूप में हुई है।  

पाकिस्तान, भारत के खिलाफ लगातार साजिशें रचता रहता है। इसका ताजा नमूना ये है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ISI के लिए काम करने वाले एक कथित जासूस को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी राजस्थान के कोटा जिले से हुई है।

गिरफ्तार किए गए शख्स की उम्र 30 साल है और वह कथित तौर पर पाकिस्तान के लोगों से लगातार संपर्क में था और उन्हें खुफिया जानकारी देता था।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: देश में 65 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, 24 घंटे में 75,829 नए केस

गिरफ्तार किया गया शख्स मूल रूप से यूपी का रहने वाला है और कोटा सैन्य क्षेत्र में कॉन्ट्रैक्ट पर बढ़ईगीरी का काम करता है। पूछताछ जारी है।

एक अधिकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया शख्स सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के लोगों के संपर्क में था। कोटा के एसपी गौरव यादव ने बताया कि शख्स की पहचान इमरान के रूप में हुई है और वह यूपी के बागपत का रहने वाला है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें