दिल्ली: 26 जनवरी को हो सकता है आतंकी हमला, पुलिस ने पोस्टर लगाकर किया अलर्ट

Terrorist Attack: 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली में आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया एजेंसियों को इस बारे में इनपुट मिले हैं।

poster

खालिस्तानी आतंकी संगठनों समेत अलकायदा जैसे कुख्यात आतंकी संगठन भी 26 जनवरी को हमला (Terrorist Attack)  कर सकते हैं। इस मामले में कनॉट प्लेस के एसीपी सिद्धार्थ जैन ने जानकारी दी है।

नई दिल्ली: 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली में आतंकी किसी बड़ी घटना (Terrorist Attack) को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया एजेंसियों को इस बारे में इनपुट मिले हैं। इस खबर के बाद दिल्ली पुलिस फौरन सक्रिय हो गई है और आतंकियों की तलाश के लिए पोस्टर लगाए गए हैं।

खबर है कि खालिस्तानी आतंकी संगठनों समेत अलकायदा जैसे कुख्यात आतंकी संगठन भी 26 जनवरी को हमला (Terrorist Attack)  कर सकते हैं।

लखनऊ में दहाड़े रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा- पूर्वी लद्दाख में चीनी सैनिकों को धूल चटाकर भारतीय सैनिकों ने देश का मान बढ़ाया

इस मामले में कनॉट प्लेस के एसीपी सिद्धार्थ जैन ने कहा, ‘हमें आतंकी संगठनों के बारे में इनपुट मिला है। इसमें खालिस्तानी और अलकायदा जैसे संगठन हैं। ये संगठन 26 जनवरी को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश में हैं। इसलिए कुछ वांछित आतंकियों के पोस्टर लगाए गए हैं।’

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ऑपरेशन के दौरान कई आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। मरने वाले आतंकियों में बड़े आतंकी भी शामिल हैं। आतंकियों के लगातार सफाए से आतंकी संगठनों की कमर टूट गई है और वह बौखलाए हुए हैं। यही वजह है कि वे सुरक्षाबलों और आम नागरिकों पर हमले की साजिशें रचते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें