दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी ने SHO पर तलवार से हमला किया, हिरासत में लिया गया हमलावर

singhu border: मिली जानकारी के मुताबिक, अलीपुर के SHO पर एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से हमला किया है। हमलावर को हिरासत में लिया गया है।

singhu border

Singhu Border: पुलिसकर्मियों को फिर निशाना बनाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, अलीपुर के SHO पर एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से हमला किया है।

नई दिल्ली: दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर हंगामे की खबर सामने आई है। शुक्रवार को यहां आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ कुछ लोकल लोग प्रदर्शन करने आए, जिससे दोनों पक्षों में टकराव हो गया।

इस दौरान पुलिसकर्मियों को फिर निशाना बनाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, अलीपुर के SHO पर एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से हमला किया है। हमलावर को हिरासत में लिया गया है।

भारत-चीन सीमा विवाद: मौजूदा गतिरोध पर भारतीय विदेश मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, ‘लद्दाख की घटनाओं ने दोनों देशों के रिश्ते को प्रभावित किया’

इस हंगामे के बीच कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। अलीपुर के SHO का नाम प्रदीप कुमार है। उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को लोकल लोग किसानों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। लोकल लोग हाईवे को खाली करने की मांग कर रहे थे और लाल किले में हुई हिंसा का विरोध कर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें