क्राइम ब्रांच के हाथ लगीं गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुई हिंसा की तस्वीरें, पुलिस कर रही नकाबपोश उपद्रवियों की तलाश

क्राइम ब्रांच को नेशनल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिनमें यह दिख रहा है कि किस तरह नकाबपोश लोगों ने हमला किया था। इन तस्वीरों में नकाबपोश हमलावर पुलिस पर हमला करने की तैयारी करते दिख रहे हैं।

Delhi Police

गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा की जांच में जुटी पुलिस को लगातार कई वीडियो मिल रहे हैं, जो हिंसा की असली तस्वीर को बयां कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच इन सबकी तलाश में है। 

राजधानी दिल्ली (Delhi) में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जांच चल रही है। इस दौरान क्राइम ब्रांच को नेशनल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिनमें यह दिख रहा है कि किस तरह नकाबपोश लोगों ने हमला किया था। इन तस्वीरों में नकाबपोश हमलावर पुलिस पर हमला करने की तैयारी करते दिख रहे हैं।

जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें कई नकाबपोश उपद्रवी हिंसा के वक्त पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए दिख रहे हैं। कई लोग पुलिसवालों को घेर कर उनकी पिटाई कर रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच इन सबकी तलाश में है। बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा की जांच में जुटी पुलिस को लगातार कई वीडियो मिल रहे हैं, जो हिंसा की असली तस्वीर को बयां कर रहे हैं।

Jammu-Kashmir: जम्मू शहर से सटे कई इलाकों में मिला पाकिस्तानी मोबाइल टावर का सिग्नल, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

हाल ही में सामने आए एक वीडियो में दिखा है कि किस तरह उपद्रवियों ने लाल किला परिसर में तांडव मचाया और एक दूसरे को गोली चलाने के लिए उकसा रहे हैं। लाल किले (Red Fort) में घुसने से पहले उपद्रवी आपस में बात कर रहे हैं और गेट खोलने के लिए चिल्ला रहे हैं, साथ ही गेट ना खोले जाने पर तोड़ डालने की धमकी दे रहे हैं।

ये भी देखें-

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हिंसा को लेकर अभी तक कई केस दर्ज किए हैं, सौ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू समेत कुल 8 लोगों पर पचास हजार से लेकर एक लाख रुपये तक का इनाम घोषित किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें