दिल्ली के लालकिले पर हुई हिंसा मामले का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार, एक लाख रुपए का रखा गया था इनाम

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 9 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया। दीप सिद्धू 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले (Red Fort) पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी में से एक है।

Deep Sidhu

Deep Sidhu

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की ओर से एक के बाद एक कई वीडियो संदेश जारी किए जा रहे थे। वह जो वीडियो अपलोड करता है, उसके पीछे उसकी एक बेहद करीबी महिला मित्र है।

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 9 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया। दीप सिद्धू 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले (Red Fort) पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी में से एक है। करीब 15 दिन तक फरार रहने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। 

बता दें कि पुलिस की गिरफ्त से दूर रहते हुए दीप सिद्धू की ओर से एक के बाद एक कई वीडियो संदेश जारी किए जा रहे थे। दावा किया गया है कि पंजाबी अभिनेता जो वीडियो अपलोड करता है, उसके पीछे उसकी एक बेहद करीबी महिला मित्र है।

पंजाब-यूपी पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में मोस्टवांटेड खालिस्तानी आतंकवादी जग्गा लखनऊ से गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, सिद्धू (Deep Sidhu) वीडियो बनाता था और उसे उसकी महिला मित्र विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया करती थी।  ये महिला मित्र भारत से बाहर विदेश में बैठकर सिद्धू के वीडियो अपलोड करती थी। इसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की थी।

ये भी देखें-

हाल ही में इस पंजाबी अभिनेता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। इसलिए उसे किसा बात को कोई डर नहीं है। वह मामले से जुड़े सबूत जुटा रहा है और दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश होगा। उसने जांच एजेंसियों से उसके परिवार को परेशान न करने के लिए कहा था। इस बीच पुलिस ने दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को दबोच लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें