पाक ने रची दिल्ली को दहलाने की आतंकी साजिश, जैश और लश्कर के आतंकियों को ISI ने सौंपी जिम्मेदारी

खुफिया सूत्रों का कहना है कि दिल्ली और उससे सटे राज्यों के अन्य हिस्सों में मौजूद आतंकियों (Terrorists) का स्लीपर सेल सीरियल ब्लास्ट कर सकता है।

Terrorists

Delhi on high alert for Terrorists Attack

दिल्ली (Delhi) और उससे सटे राज्यों को आतंकी दहला सकते हैं। पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के इशारे और उसकी मदद से लश्कर-ए-तैयबा (LeT) और जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के आतंकी (Terrorists) दिल्ली और उससे सटे राज्यों के प्रमुख शहरों और उसके धार्मिक स्थलों पर आतंकी हमला (Terror Attack) कर सकते है। खुफिया विभाग ने इस बाबत सरकार को अपनी रिपोर्ट भेजी है। खुफिया विभाग ने कहा है कि आतंकी दोपहिया या कार या सामान ढोने वाले वाहन से दिल्ली व एनसीआर में घुस सकते हैं और इसमें सिमी उनकी मदद कर सकता है ।

6 महीने पहले ही हुई थी शादी, नई-नवेली दुल्हन को जिंदगी भर के लिए तन्हा कर गए शहीद दीपक

देश जहां एक तरफ कोरोना (Coronavirus) से लड़ रहा है‚ वहीं दूसरी तरफ चीन से। इसी का फायदा आईएसआई (ISI) चीन के इशारे पर उठाना चाहता है और दिल्ली को दहलाना चाहता है। खुफिया विभाग ने कहा कि ये आतंकी (Terrorists) होटल या गेस्ट हाउस या किसी धार्मिक स्थान में ठहर सकते हैं। इसके लिए सिमी मदद कर सकता है। इन्हें हथियारों आदि की व्यवस्था भी इन लोगों द्वारा होगी । खुफिया विभाग ने कहा है कि कुछ दिन पहले भी कहा गया था कि आतंकी संगठनों ने अपने स्लीपर सेल को सक्रिय का दिया है ।

खुफिया सूत्रों का कहना है कि दिल्ली (Delhi) और उससे सटे राज्यों के अन्य हिस्सों में मौजूद आतंकियों (Terrorists) का स्लीपर सेल सीरियल ब्लास्ट कर सकता है। खुफिया अलर्ट में कहा गया है कि आतंकियों (Terrorists) के निशाने पर दिल्ली–एनसीआर सहित देश के भीड़भाड़ वाले पर्यटन स्थल‚ धार्मिक व ऐतिहासिक महत्व के ठिकाने व भीड-भाड वाले प्रमुख बाजार हैं। इसके लिए इन संगठनों के कमांडर स्लीपर सेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसलिए ऐसे संदिग्धों पर पैनी नजर रखी जाए‚ जिनका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और वे इस सीमापार में नंबरों व साइट्स के संपर्क में हों।

यह भी पढ़ें