Delhi Lockdown: सीएम केजरीवाल ने प्रवासी मजदूरों से की अपील, कहा- मैं हूं ना, आप दिल्ली में ही रहिए

ये लॉकडाउन (Lockdown) आज यानी सोमवार रात 10 बजे से शुरू होगा और 26 अप्रैल सुबह 5 बजे तक रहेगा। सीएम केजरीवाल ने इस लॉकडाउन की घोषणा की है।

Lockdown

सीएम केजरीवाल ने ये भी कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) का फैसला लेना काफी मुश्किल था।  उन्होंने कहा कि कहा है कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि सरकार प्रवासी मजदूरों का पूरी खयाल रखेगी। आप दिल्ली में ही रहिए।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से एक बार फिर लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। ये लॉकडाउन आज यानी सोमवार रात 10 बजे से शुरू होगा और 26 अप्रैल सुबह 5 बजे तक रहेगा। सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इस लॉकडाउन की घोषणा की है।

ऐसे में सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राज्य में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों से खास अपील की है। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि सरकार प्रवासी मजदूरों का पूरी खयाल रखेगी। आप दिल्ली में ही रहिए।

Coronavirus: भारत में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में पहली बार आए 2 लाख 73 हजार से ज्यादा केस

सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘पिछली बार लॉकडाउन (Lockdown) लगने पर बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर अपने गांव जाने लगे थे। मैं खासतौर पर उनसे हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि ये लॉकडाउन छोटा है और 6 दिन का है। दिल्ली छोड़कर मत जाइए। इतना समय आपके आने-जाने में खराब हो जाएगा। इसके अलावा आपका पैसा भी खर्च होगा और ऊर्जा भी खर्च होगी। मुझे उम्मीद है कि ये लॉकडाउन छोटा है और छोटा ही रहेगा। मैं आप लोगों को यकीन दिलाना चाहता हूं कि सरकार आपका पूरा खयाल रखेगी। मुझ पर भरोसा रखिए।’

सीएम केजरीवाल ने ये भी कहा कि लॉकडाउन का फैसला लेना काफी मुश्किल था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें