Delhi Blast: दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास धमाका, बीटिंग रिट्रीट से डेढ़ किलोमीटर थी दूरी

दिल्ली के बॉर्डर पर किसान आंदोलन के बीच शुक्रवार को इजरायली दूतावास के पास धमाका (Delhi Blast) हुआ है। इस धमाके में कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं

Delhi Police

Delhi Blast: दिल्ली में हुए इस धमाके का असर यूपी में भी दिख रहा है। यूपी के सभी जिलों में अलर्ट जारी किया गया है और अयोध्या में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली के बॉर्डर पर किसान आंदोलन के बीच शुक्रवार को इजरायली दूतावास के पास धमाका (Delhi Blast)  हुआ है। इस धमाके में कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इजरायली दूतावास अब्दुल कलाम रोड पर है। जिस जगह ये धमाका हुआ, वो जगह विजय चौक से 1.5 किलोमीटर दूर है। ये वही विजय चौक है, जहां बीटिंग द रीट्रीट चल रही थी और इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत देश के कई महत्वपूर्ण लोग मौजूद थे।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने मचाया तांडव, DRG जवान की पीट-पीटकर हत्या की

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मौके पर फॉरेंसिंक टीम ने भी जांच की है। इलाके में सुरक्षाबल तैनात हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये धमाका राजधानी दिल्ली में दहशत फैलाने के लिए किया गया था। हालांकि खबर है कि धमाका लो इंटेंसिटी का था।

दिल्ली में हुए इस धमाके का असर यूपी में भी दिख रहा है। यूपी के सभी जिलों में अलर्ट जारी किया गया है और अयोध्या में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें