दिल्ली: किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने SHO पर किया जानलेवा हमला, हुआ गिरफ्तार

सिंघु बॉर्डर पर फिर पुलिसकर्मी हिंसा का शिकार हुए हैं। किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस के SHO पर मंगलवार को जानलेवा हमला किया।

Delhi Police

सिंघु बॉर्डर

प्रदर्शनकारी का नाम हरप्रीत सिंह है। उसने तलवार के दम पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक जवान की कार छीन ली थी, लेकिन जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने मुकरबा चौक पर कार छोड़ दी और एक स्कूटी को लेकर भाग खड़ा हो गया।

नई दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर फिर पुलिसकर्मी हिंसा का शिकार हुए हैं। किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  के SHO पर मंगलवार को जानलेवा हमला किया और फिर फरार हो गया। हालांकि बाद में उसे मुकरबा चौक से गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदर्शनकारी का नाम हरप्रीत सिंह है। उसने तलवार के दम पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक जवान की कार छीन ली थी, लेकिन जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने मुकरबा चौक पर कार छोड़ दी और एक स्कूटी को लेकर भाग खड़ा हो गया। आरोपी पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर: राजौरी के पास IED मिलने से मचा हड़कंप, रोकी गई वाहनों की आवाजाही

उसने तलवार से एसएचओ समयपुर बादली आशीष दुबे पर भी तलवार से हमला किया। हालांकि एसएचओ इस हमले में बाल-बाल बचे। उन्हें काफी चोट आई है और हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App