दिल्ली: आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार, बम धमाके की रच रहे थे साजिश

इन दोनों आतंकियों ( terrorists) के बारे में दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी, जिसके बाद से इन दोनों आतंकियों को पकड़ने के लिए मास्टर प्लान तैयार किया गया था।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

सोमवार रात 10.15 बजे दोनों आतंकियों (terrorists) को सरायकाले खां के मिलिनियम पार्क के पास से पकड़ लिया गया। आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली में आतंकियों (terrorists) की एक बड़ी साजिश को नाकाम किया गया है। कार्रवाई के दौरान दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 आतंकियों (terrorists) को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आतंकी जैश ए मोहम्मद के हैं और दिल्ली में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि ये दोनों आतंकी दिल्ली में बम धमाका करने की योजना बना रहे थे।

इन दोनों आतंकियों के बारे में दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी, जिसके बाद से ही इन दोनों आतंकियों को पकड़ने के लिए मास्टर प्लान तैयार किया गया था।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में 3 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, कई मामलों में था शामिल

सोमवार रात 10.15 बजे दोनों आतंकियों को सरायकाले खां के मिलिनियम पार्क के पास से पकड़ लिया गया। आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

आतंकियों की पहचान अब्दुल लतीफ और अशरफ खाताना के रूप में हुई है। अब्दुल लतीफ जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर का रहने वाला है, वहीं अशरफ, कुपवाड़ा जिले के हट मुल्ला गांव का है।

इन दोनों आतंकियों के पास से 2 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस मिले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें