लद्दाख के 3 दिन के दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बॉर्डर पर सुरक्षा तैयारियों का लेंगे जायजा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) 3 दिन के दौरे पर रविवार सुबह लद्दाख पहुंचे हैं। इस दौरान वह लेह-लद्दाख सीमा क्षेत्र पर सुरक्षा तैयारियों का जायजा लेंगे।

Rajnath Singh

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बीते 24 और 25 जून को कारवार और कोच्चि में नौसेना प्लान और प्रोजेक्ट का रिव्यू किया था और बीते सप्ताह असम और अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर बीआरओ की ओर से बनाई गईं दर्जनों सड़कों और पुलों का उद्घाटन किया था।

लद्दाख: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) 3 दिन के दौरे पर रविवार सुबह लद्दाख पहुंचे हैं। इस दौरान वह लेह-लद्दाख सीमा क्षेत्र पर सुरक्षा तैयारियों का जायजा लेंगे और सैनिकों से बातचीत करेंगे।

इसके अलावा वह बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन (BRO) द्वारा बनाई गई परियोजनाओं के उद्घाटन समारोह में भी हिस्सा लेंगे।

बता दें कि राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बीते 24 और 25 जून को कारवार और कोच्चि में नौसेना प्लान और प्रोजेक्ट का रिव्यू किया था और बीते सप्ताह असम और अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर बीआरओ की ओर से बनाई गईं दर्जनों सड़कों और पुलों का उद्घाटन किया था।

जम्मू कश्मीर: एयरपोर्ट पर हुये ब्लास्ट में दो लोग घायल, नरवाल इलाके से एक आतंकी 5 किलो आईईडी के साथ गिरफ्तार

वहीं लद्दाख दौरे पर राजनाथ सिंह, सेना की 14वीं कोर मुख्यालय जाएंगे और वहां स्थानीय कमांडर्स से LAC पर चल रही गतिविधियों के बारे में जानकारी लेंगे।

बता दें कि राजनाथ सिंह के लद्दाख पहुंचने से कुछ ही देर पहले जम्मू वायुसेना स्टेशन पर धमाकों की खबर आई थी। जिसके बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने धमाके को लेकर जम्मू में वायुसेना के स्टेशन पर वाइस एयर चीफ और एयर मार्शल एचएस अरोड़ा से बात की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें