दलीप अंबेश होंगे CRPF के नए पीआरओ, DIG मोसेस दिनाकरण ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

CRPF के पीआरओ (PRO) भी बदल गए हैं। DIG मोसेस दिनाकरण (Moses dhinakaran) की जगह अब DIG दलीप अंबेश CRPF के नए पीआरओ होंगे।

Moses dhinakaran

मोसेस दिनाकरण (फाइल फोटो)

DIG मोसेस दिनाकरण (Moses Dhinakaran) को काफी मिलनसार व्यक्तित्व का अधिकारी माना जाता है। यही वजह है कि वह अब तक CRPF के PRO की जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे थे।

नई दिल्ली: CRPF में डीजी पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी IPS कुलदीप सिंह को मिलने के साथ ही कई और बदलाव भी हुए हैं। CRPF के पीआरओ (PRO) भी बदल गए हैं। DIG मोसेस दिनाकरण (Moses Dhinakaran) की जगह अब DIG दलीप अंबेश CRPF के नए पीआरओ होंगे।

बता दें कि DIG मोसेस दिनाकरण (Moses Dhinakaran) को काफी मिलनसार व्यक्तित्व का अधिकारी माना जाता है। यही वजह है कि वह अब तक CRPF के PRO की जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे थे। DIG मोसेस दिनाकरण मीडिया फ्रेंडली भी हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। उनकी तारीफों के किस्से आप उनसे मिलने वाले हर शख्स से सुन सकते हैं।

इस मौके पर मोसेस दिनाकरण ने एक बयान भी जारी किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 4 साल के लंबे कार्यकाल के बाद मेरा अवडी, चेन्नई में ट्रांसफर हो रहा है। मैं निश्चितता के साथ यह कह सकता हूं कि ये कार्यकाल मेरे लिए सबसे ज्यादा सराहनीय होगा और मुझे हमेशा याद रहेगा।

झारखंड: सुरक्षाबलों के खिलाफ बिछाये गये नक्सली जाल में फंस गया बेचारा किसान, गंभीर स्थिति में एयरलिफ्ट कर रांची भेजा गया

उन्होंने कहा कि इसका श्रेय आप सभी लोगों को जाता है, क्योंकि आपने मेरे साथ काफी कॉपरेट किया और मदद भी की। मैं आप सभी के सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे आपमें नए दोस्त मिले हैं। आप लोगों के विवेक से मुझे काफी मदद मिली है और आपकी तारीफों ने मुझे विनम्र बनाया है।

दिनाकरण ने कहा कि श्री दलीप अंबेश मेरे बाद इस जिम्मेदारी को संभालेंगे। उनके पास ऑपरेशनल फील्ड में लंबा अनुभव है। मुझे यकीन है कि दूरी आपको मुझ तक पहुंचने से कभी नहीं रोक पाएगी, और मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि ग्रुप सेंटर अवडी, चेन्नई में आपका स्वागत है।

उन्होंने कहा कि यह एक अद्भुत अनुभव रहा है। कृपया अनजाने में की गईं मेरी गलतियों के लिए मुझे माफ कर दीजिएगा। आपके भविष्य और प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। मैं आपकी खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना करता हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें