CRPF Recruitment 2021: बिना परीक्षा दिए CRPF में जाने का सुनहरा मौका, स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। संबंधित स्पेशिएलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए पात्र हैं।

CRPF Recruitment 2021

संबंधित स्पेशिएलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती (CRPF Recruitment 2021) के लिए पात्र हैं। इच्‍छुक उम्मीदवार 14 अप्रैल, 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

CRPF Recruitment 2021: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। संबंधित स्पेशिएलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए पात्र हैं। इच्‍छुक उम्मीदवार 14 अप्रैल, 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उम्‍मीदवारों का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर किया जाएगा।

शैक्षणिक योग्‍यता के साथ ही उम्‍मीदवारों को जरूरी एक्‍सपीरिएंस भी होना चाहिए। डिग्री धारकों को डेढ़ साल और डिप्‍लोमा धारकों को ढाई साल का एक्‍सपीरिएंस होना जरूरी है। चयनित उम्‍मीदवारों को 85,000/- रुपये मासिक वेतन पर नौकरी पर रखा जाएगा। आधिकतम आयुसीमा 70 वर्ष निर्धारित है। उम्‍मीदवार बगैर परीक्षा सीधे इंटरव्‍यू से भर्ती होंगे। इंटरव्यू के बाद मेडिकल परीक्षा भी होगी।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में हुए नक्सली हमले की घायल जवान ने सुनाई आपबीती, हुआ था ये

पदों का विवरण-

एनेस्थिसिया- 01 पद

पैथोलॉजी- 01 पद

मेडिसिन- 01 पद

रेडियोलॉजी- 01 पद

नेत्र- 01 पद

इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ 14 अप्रैल, 2021 को कंपोजिट हॉस्पिटल, CRPF, GC कैंपस, उदरबंद, दयापुर, सिलचर (असम) में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आवेदन करते समय उम्मीदवारों को सभी प्रासंगिक दस्तावेजों (डिग्री, आयु प्रमाण और अनुभव प्रमाण पत्र आदि) की मूल और फोटोकॉपी साथ लानी होगी। इसके अलावा सादे कागज में आवेदन करने वाले पद का नाम और पांच पासपोर्ट आकार की फोटो भी साथ लेकर आनी होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें