जम्मू-कश्मीर: CRPF का मानवीय चेहरा, ईद पर बांटे राशन के पैकेट

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) सीआरपीएफ ने ईद के विशेष मौके पर 1000 परिवारों में खाने के पैकेट बांटे हैं। किसी भी सहायता के लिए 24×7 14411 पर काल करें।

सीआरपीएफ ने ईद के विशेष मौके पर 1000 परिवारों में खाने के पैकेट बांटे हैं। हफ्ते के 7 दिन, 24 घंटे किसी भी सहायता के लिए 14411 पर काल करें।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) का मानवीय चेहरा एकबार फिर सामने आया है। सीआरपीएफ ने 1000 परिवारों को राशन बांटा है। इसके साथ ही किसी भी सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। सीआरपीएफ की इस पहल से आम नागरिक बहुत खुश हैं। CRPF मददगार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में ईद के मौके पर सीआरपीएफ के जवान लोगों को खाने-पीने के समान बांट रहे हैं। सीआरपीएफ मददगार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सीआरपीएफ के जवान लोगों को खाने-पीने के सामान बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें महिला, पुरुष और बच्चे समान लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए जवानों ने विशेष सावधानी बरती। खाने के पैकेट बांटते समय मास्क का इस्तेमाल किया। दो गज की दूरी के लिए सफेद चूने से गोले बनाए गए जिसमें लोग अपनी बारी का इंतजार करते दिखे।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का जवान शहीद

ट्वीट में लिखा है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) सीआरपीएफ ने ईद के विशेष मौके पर 1000 परिवारों में खाने के पैकेट बांटे हैं। हफ्ते के 7 दिन, 24 घंटे किसी भी सहायता के लिए 14411 पर काल करें। घाटी में सुरक्षाबलों की ऐसी पहल से लोगों के बीच कनेक्ट लगातार बढ़ रहा है। वह वहां के लोगों की हर संभव मदद कर उन्हें शांतिपूर्ण माहौल देने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें